पुल प्रहलादपुर,नई दिल्ली द्वारा पदयात्रा “तिरंगा रैली” का आयोजन”

0
222

नई दिल्ली,पुल प्रहलादपुर: भारत की आजादी के 75वीं वर्षगांठ पर “हर-घर तिरंगा” अभियान के तहत महोत्सव मनाने के लिए प्रजापिता ब्रह्माकुमारीज ईश्वरीय विश्वविद्यालय के पुल प्रहलादपुर सेवा केंद्र द्वारा अपने क्षेत्र में घर-घर संदेश देने के लिए 14 अगस्त 2022 को लगभग 3 किलोमीटर एरिया में 200 ब्र. कु. माताओं, बहनों और भाईयों द्वारा एक पदयात्रा “तिरंगा रैली” का आयोजन बहुत हर्षोल्लास के साथ किया।

“तिरंगा रैली” का शुभारंभ ब्रह्माकुमारी पुष्पा दीदी जी, इंचार्ज, पुल प्रहलादपुर सेवा केंद्र और समाज सेवक एवं बीजेपी प्रवक्ता, दिल्ली प्रदेश के श्री विक्रम बिधूड़ी जी और श्री राजू पोसवाल, पूर्व काउंसलर द्वारा सभी के स्वागत के साथ शुभकामनाओं का संदेश देते हुए रैली को आगे बढ़ाया।

“हर-घर तिरंगा रैली” के दौरान जन-जन को संदेश पहुंचाने के लिए ब्रह्माकुमारीज द्वारा और पूरी रैली के दौरान श्री बिधूड़ी और श्री पोसवाल, दोनों अतिथियों ने देश भक्ति के नारे लगाकर सभी का उत्साह बढ़ाए रखा।

इस अवसर पर, रैली में पधारे सभी भाग लेने वालों का उमंग-उत्साह बढ़ाने के लिए बीच-बीच में गीत- संगीत, संस्था का परिचय, स्लोगन्स, ओम शान्ति की धुन पर ब्रह्माकुमारी सुमन बहन जी ने भी “नारी शक्ति” और “वंदेमातरम” का संदेश दिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें