मुंबई :सुप्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीजिता डे ने ब्रह्माकुमारीज के विलेपार्ले आकर मनाया रक्षा बंधन और किया योग अभ्यास

0
733

मुंबई ,विलेपार्ले, महाराष्ट्र:

सुप्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीजिता डे जिन्होंने  एक्टिंग में अपना करियर टीवी शो कसौटी जिन्दगी की से की, उन्होंने इस टीवी शो में गार्गी तुषार बजाज की भूमिका निभाई थी। इसके बाद वह एकता कपूर के शो करम-करम अपना में आस्था की भूमिका में नजर आयीं। 

उन्होंने फिल्म टशन के जरिये हिंदी फिल्म जगह में कदम रखा।  श्रीजिता टीवी शो “अनु की हो गयी वाह भाई वाह” में अन्नू की भूमिका में दिखीं। इसके अलावा वह कलर्स के प्रसिद्ध शो “उतरन” में तपस्या की बेटी की मुक्ता की भूमिका में नजर आयीं थीं। इसी साल रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 16 में एक प्रतियोगी के रूप में भी दिखाई दी थीं. 

सुप्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीजिता डे ने   ब्रह्माकुमारीज के विलेपार्ले सेवा पर आकर  रक्षा बंधन मनाया.  तपस्विनी बहन, प्रतिभा बहन और बी के डॉ दीपक हरके ने उनका  स्वागत किया. योगिनी दीदी ने श्रीजिता डे को ईश्वरीय स्मृति का तिलक लगाकर राखी बांधी और स्लोगन कार्ड भेट दिया. अभिनेत्री श्रीजिता डे ने भी योगिनी दीदी को भी राखी बांधी. योगिनी दीदी ने संस्था द्वारा सिखाये जाने वाले राजयोग से उन्हें अवगत कराया . इस अवसर पर उन्होंने ने सेवा केंद्र का अवलोकन किया और सब से मुलाकात की. कार्यक्रम का वार्तांकन करने के लिए आज तक, टाइम ऑफ इंडिया समेत मनोरंजन जगत की काफी न्यूज चैनल के प्रतिनिधि उपस्थित थे.  श्रीजिता डे ने बाबा के कमरे में जाकर योगाभ्यास किया. योगिनी बहन ने श्रीजिता डे को कॉमेंट्री के साथ योगाभ्यास कराया

 बी के डॉ दीपक हरके के निमंत्रण से श्रीजिता डे सेवा केंद्र आई थी. इस अवसर पर अभिनेत्री श्रीजिता डे ने को भी राखी बांधी. सेवा केंद्र में ब्रह्मा भोजन भी स्विकार किया. अब वो जल्द ही राजयोग का साप्ताहिक कोर्स करने फिर से सेवा केंद्र आयेंगी. योगिनी दीदी के हाथों से उन्हें  ईश्वरीय सौगात भेट की गयी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें