वडोदरा: बीके शिवानी दीदी ने “उलझन से उत्साह की ओर” विषय पर विशाल कार्यक्रम को किया संबोधित

0
211

वडोदरा,गुजरात: ब्रह्माकुमारीज अटलादरा द्वारा सुबह 07:00 से 09:00 संस्कारी नगरी में एक सुंदर प्रोग्राम का आयोजन हुआ। जिसमें अंतरराष्ट्रीय वक्ता बीके शिवानी दीदी ने “उलझन से उत्साह की ओर” विषय पर करीब 10000 लोगों को समझाते हुए कहा की कॉविड-19 के बाद बीमारियां, विनाशक युद्ध आदि का सिलसिला चल रहा है जो रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं एवं संपूर्ण विश्व प्रदूषित हो गया है। इस समय वायुमंडल में दुख, अशांति, निंदा, क्रोध के वाइब्रेशन फेल चुके है जिसकी नकारात्मक असर मानव जीवन में देख ने को मिल रही हैं।

ऐसी जटिल समस्याओं का समाधान देते हुए सिस्टर शिवानी ने बताया कि हमारे संकल्प हमारे दुखमय संसार का कारण है। हम संकल्पों के परिवर्तन द्वारा उत्साह एवं उमंग से भरा विश्व निर्माण कर सकते हैं। श्रेष्ठ संकल्प, श्रेष्ठ संस्कार के द्वारा सुखमय संसार की स्थापना कर सकते हैं। सिर्फ साधनों और परिस्थितियों पर निर्भर रहने के बजाय हम आत्मनिर्भर बने, दूसरों को देखने बजाए स्वयं को देख, पहले स्वयं को परिवर्तित करें।

अंत में सिस्टर शिवानी ने उपस्थिति लोगों को 10 शक्तिशाली संकल्पों की सौगात के साथ आने वाले नए साल की शुभकामनाएं दी। प्रोग्राम में वडोदरा शहर के नामांकित एवं विविध क्षेत्र से आए हुए महानुभावों एवं उपस्थित ब्रह्माकुमारी बड़ी बहनों ने दीप प्रज्वलित करके प्रोग्राम का उद्घाटन किया एवं सिस्टर शिवानी का फूलों से अभिवादन किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें