आबू रोड: राजस्थान के नए राज्यमंत्री श्री ओटाराम देवासी ने राजयोगिनी दादी रतन मोहिनी से लिया आशीर्वाद

0
194

परमात्मा के आशीर्वाद से मिली जीत: राज्यमंत्री देवासी
राज्यमंत्री ओटाराम देवासी ने राजयोगिनी दादी रतन मोहिनी से लिया आशीर्वाद
– आबू रोड के भाजपा नेता सहित अधिकारी रहे मौजूद

आबू रोड,राजस्थान । राज्यमंत्री ओटाराम देवासी ने देर रात ब्रह्माकुमारीज़ संस्थान के मुख्यालय शांतिवन पहुंचकर मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी से स्नेह मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर आबू रोड से भाजपा नेता सहित जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे।
मंत्री बनने के बाद पहली बार आबू रोड पहुंचे देवासी का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया। वहीं शांतिवन पहुंचने पर दादी कॉटेज में दादी ने शॉल पहनाकर और स्मृति चिह्न प्रदान कर मंत्री का सम्मान किया। इस दौरान राज्यमंत्री देवासी ने कहा कि परमात्मा के आशीर्वाद से जीत मिली है। यह जीत जनता जर्नादन की जीत है। क्षेत्रवासियों की जाती है। मेरा प्रयास रहेगा का विकास में कोई कोर-कसर न छोड़ें। ब्रह्माकुमारीज़ में आकर अपनापन लगता है। लंबे समय से दादियों का स्नेह बना हुआ है। आज दादी से मिलकर बहुत प्रसन्नता हुई। चुनाव के बाद से ही मन में संकल्प था कि दादी से मिलकर आशीर्वाद लेना है। इस दौरान संस्थान के अतिरिक्त महासचिव बृजमोहन भाई ने कहा कि आपका ब्रह्माकुमारीज़ परिवार में स्वागत है। पीआरओ बीके कोमल से उन्हें संस्थान की सेवाओं से अवगत कराया।

इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश कोठारी, जिला प्रमुख अर्जुन पुरोहित, भाजपा नेता विजय गोठवाल, आबू रोड एसडीएम विरमाराम, तहसीलदार सुनीता चारण, सदर थाना अधिकारी हरचंद सिंह सहित कई लोग उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें