पानीपत: बीके संतोष दीदी जी, रशिया के शुभआगमन पर नवरात्रों का कार्यक्रम संपन्न

0
28

पानीपत,हरियाणा: ज्ञान मानसरोवर रिट्रीट सेंटर के दादी चंद्रमणि यूनिवर्सल पीस ऑडिटोरियम में आदरणीया संतोष दीदी, रशिया  के पहुंचने  पर नवरात्रों के महत्व पर आध्यात्मिक  कार्यक्रम किया गया।  जिसमें पानीपत सर्कल के सभी टीचर्स बहनों एवं  500 से अधिक भाई बहनों ने भाग लिया।

आदरणीया संतोष दीदी जी इस सुअवसर पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इन दिनों में दुनिया में देवियों के बहुत पूजा होती है। विशेष देवियो की पूजा और आराधना करते है।  इस सभा जो भी बैठें है हम सब देव और देविया है हमें सब की पलना और मनोकामनाये पूर्ण  करनी है।  हमें सब का कैनेक्शन परमपिता से जोड़ने के निमित्त बनना है। यह नवरात्रे हम सब का यादगार है।  
राजयोगिनी सरला दीदी जी ने अपनी शुभकामनाये देते हुए है कहा कि भारत देश महान देश है जो इस देश में देव ओर देवियों की पूजा होती है हमें भी श्रेष्ठ कर्म कर करने है और अपने जीवन दिव्य गुणों को धारण करना है।    
भ्राता भारत भूषण जी ने भी इस अवसर पर अपनी  शुभकामनाये देते हुए है कि ब्रह्माकुमारीज़ में जो राजयोग सिखाया जाता है रशिया के लोग भी राजयोग का अभ्यास करते है शुद्ध शाकाहारी भोजन करते है।  बहुत से रशिया के भाई  बहनो ने भारतीय संस्कृति को अपने जीवन में अपनाया है और सब के निमित्त बाबा ने आदरणीया संतोष दीदी जी को बनाया है।  साथ साथ आदरणीया संतोष दीदी जी के आगमन पर योग तपस्या भट्टी का भी आयोजन किया गया। आदरणीया  संतोष दीदी जी ने सभी को ज्ञान योग से भरपूर किया किया और साथ में रशिया के सेवाओं से भी अवगत कराया। कुमारी परी ने अपने नृत्य द्वारा सभी का स्वागत किया।  कार्यक्रम का कुशल संचालन बी के  दिव्या बहन ने किया। 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें