ब्रह्माकुमारी संस्था के पंचवटी एवं नाशिक रोड सेवा केंद्र में साप्ताहिक नाशिक परिसर के 12 वी वर्ष गाठ पर छात्रों का सन्मान समारोह संपन्न

0
388

ब्रह्माकुमारी पंचवटी सेवा केंद्र में छात्र-छात्राओं का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया
नाशिक-पंचवटी,महाराष्ट्र :
जीएसटी के सहायक आयुक्त विजय पगारे ने कहा कि छात्रों को न केवल अपने करियर के संदर्भ में डॉक्टर इंजीनियर की तरह पारंपरिक तरीके से उच्च शिक्षा की तलाश करनी चाहिए, बल्कि आईएएस आरएस आईएफएस जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं के माध्यम से सरकारी सेवाओं की ओर भी रुख करना चाहिए। वे ब्रह्मकुमारी संस्थान में साप्ताहिक नासिक परिसर द्वारा आयोजित छात्र सम्मान समारोह के अवसर पर बोल रहे थे।
साप्ताहिक नासिक परिसर- के  12वीं वर्षगांठ के अवसर पर ब्रह्मकुमारी संस्था द्वारा 16 जुलाई को पंचवटी सेवाकुंज ब्रह्माकुमारी सेवा केंद्र में छात्रों के सम्मान में एक समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर अध्यक्ष  के रूप में ब्रह्माकुमारी वासंती दीदीजी मौजूद रहीं।मंच पर मुख्य अतिथि  सहायक आयुक्त विजय पगारे, उद्यमी अविनाश झाड़े, नगरसेवक उद्धव निमसे,  नगरसेवक  हेमंत शेट्टी, डॉक्टर मुस्तफा टोपीवाले, सामाजिक कार्यकर्ता सोमनाथ बोडके और दिगंबर धूमाल मौजूद थे।
खिलाड़ियों के लिए कई नौकरियां डॉ. मुस्तफा टोपीवाला ने अपनी राय व्यक्त की कि कई सरकारी गैर-सरकारी नौकरियों में खेल कोटा तय किया गया है ताकि छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेल पर भी ध्यान दें और अपनी फिटनेस बनाए रखें।
कार्यक्रम की शुरुआत संपादक दिलीप बोरसे ने की, जबकि कार्यक्रम का संचालन ब्रह्मा कुमारी पुष्पा दीदी ने किया। इस अवसर पर क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के कई प्रधानाध्यापक और शिक्षक उपस्थित थे, मुख्य रूप से केटीएचएम एचडी गोर्डे सर, कटकड़े सर, प्रिंसिपल सिमरन मखजानी, सेवी फैशन एकेडमी की निदेशक श्रुति भूतडा, प्राचार्य अनुराधा जगताप, आईडीटी फैशन इंस्टीट्यूट के महेंद्र शेवाले, पारख क्लासेज के लोकेश पारख, राजेश बेदमुथा, प्रमोद गुप्ता, लेखिका स्वाति पचपांडे, रेड एफएम के श्रीराम शिंदे, ज्योतिष तज्ञ  देवराज देशमान, डॉ. अनुपमा मराठे, स्पेस इंटरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल लीना पागर, सामाजिक कार्यकर्ता बालासाहेब सोनवणे और अन्य गणमान्य व्यक्ति बड़ी संख्या में उपस्थित थे।साप्ताहिक नासिक टीम द्वारा कार्यक्रम की सफलतापूर्वक योजना बनाई गई थी। ब्रह्माकुमारी वासंती दीदीजी द्वारा स्मृति चिन्ह एवं दिव्य उपहार देकर सभी गणमान्य व्यक्तियों एवं विद्यार्थियों का अभिनंदन किया गया। इस सम्मान समारोह के लिए नासिक में प्रसिद्ध सोनी गिफ्ट द्वारा उपहार गिफ्ट आइटम प्रायोजित किए गए थे। ब्रह्माकुमारी पुष्पा दीदी ने ब्रह्माकुमारी संस्था की गतिविधियों की जानकारी दी और संगठन का परिचय दिया और खुशी भी व्यक्त की कि इतनी बड़ी संख्या में छात्र और शिक्षक निमंत्रण पर कार्यक्रम में शामिल हुए।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें