आगरा: सांस्कृतिक कार्यक्रम उमंग का आयोजन भी किया गया

0
152

आगरा आर्ट गैलेर म्यूज़ियम ,उत्तर प्रदेश: कल्याणकारी महिला समिति की ओर से मंगलवार को 47 वीं हस्तकला प्रदर्शनी का आयोजन आगरा क्लब में किया गया। इसमें देश की संस्कृति, कला और महिलाओं के हुनर के रंग बिखरे।
प्रदर्शनी का शुभारंभ आकांक्षा समिति की अध्यक्ष प्रीति गुप्ता ने किया। बच्चों के लिए नृत्य व ड्राइंग पेंटिंग प्रतियोगिता हुई। 
ब्रह्मकुमारीज आर्ट गैलेरी म्यूज़ियम ने आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत मेले में कई भाई बहनों को ईश्वरीय संदेश, साहित्य दिया।
समिति की अध्यक्ष डॉ. पारुल अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत व सचिव डॉ. अपर्णा पोद्दार ने समिति के कार्यों का विवरण देते हुए कहा कि 1962 से शुरू हुई समिति आज एक वटवृक्ष का रूप ले चुकी है। 
मेला संयोजक नीलिमा पाटनी जी ने दिया। 
प्रदर्शनी में सांस्कृतिक कार्यक्रम उमंग का आयोजन भी किया गया। शुभारंभ एडीजे आशुतोष पांडे ने किया। देशभक्ति की रोमांचक प्रस्तुतियों पर हर कोई झूमने को मजबूर हो गया। इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि के रूप में पूरन डावर व डॉ. रंजना बंसल, पवन आगरी मौजूद रहे।
मेले में बी.के संगीता बहन, बी. के गीता बहन ने 125 स्टॉल पर जाकर ईश्वरीय संदेश, जिसका लाभ कई भाई बहनों लिया, तथा राजयोग मेडीटेशन सीखने की हार्दिक इच्छा जताई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें