चंडीगढ़: पंजाब ज़ोन के भूतपूर्व डायरेक्टर भ्राता अमीर चंद जी की द्वितीय पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम

0
234

चंडीगढ़: ब्रह्माकुमारीज़ चंडीगढ़ द्वारा संस्था के पंजाब ज़ोन के भूतपूर्व डायरेक्टर राजयोगी भ्राता अमीर चंद जी की  द्वितीय पुण्यतिथि के उपलक्ष्य पर राजयोग भवन, चंडीगढ़ में 26-27 नवम्बर को विशेष कार्यक्रम रखा गया । 

26 नवम्बर 2022 को शहर के विशिष्ठ व्यक्तियों के लिए “ Culture of Kindness and Compassion for Golden Bharat” विषय पर कार्यक्रम रखा गया । जिसमें Justice Daya Chaudhary- President of Punjab State Consumer Disputes Redressal Commission (PSCDRC) ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की । इस कार्यक्रम में मधुबन बेहद घर से संस्था के अतिरिक्त महासचिव राजयोगी बृजमोहन भाई जी एवं ग्लोबल हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ प्रताप भाई जी मुख्य वक्ता रहे । इस कार्यक्रम में लगभग 300 विशिष्ठ व्यक्तियों ने लाभ लिया । कार्यक्रम के अंत में कविता दीदी ने सभी से kindness and compassion pledge भी करवाई ।  

27 नवम्बर 2022 को राजयोग भवन चंडीगढ़ में राजयोगी भ्राता अमीर चंद जी की  द्वितीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि का कार्यक्रम रखा गया । जिसमें संस्था के अतिरिक्त महासचिव राजयोगी बृजमोहन भाई जी, ग्लोबल हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ प्रताप भाई जी, ग्लोबल हॉस्पिटल से मोहिंदर भाई जी, पंजाब ज़ोन की डायरेक्टर राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी प्रेम दीदी जी और राजयोगिनी ब्रह्मकुमारी उत्तरा दीदी, मधुबन से बाबाराम भाई जी, फ़तेहाबाद से मदन भाई जी, प्रेम दीदी मोहाली, लाज दीदी धनास भी मंच पर मौजूद रहे। मंच का सञ्चालन बी के ओंकार भाई ने किया। बी के जयगोपाल लूथरा भाई ने अपने मधुर स्वर में एक भावभीने गीत से भ्राता जी को श्रद्धांजलि दी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें