जयपुर-सांगानेर :परशुराम जयंती पर सर्व समाज की एक विशाल यात्रा का आयोजन किया गया

0
147

परशुराम जयंती के उपलक्ष में सर्व समाज महोत्सव के अंतर्गत महानगरटाइम्स के वरिष्ठ पत्रकार डॉक्टर गोपाल शर्मा सांगानेर सेवा केंद्र इंचार्ज बीके पूजा को सम्मानित करते हुए।

सांगानेर जयपुर,राजस्थान: परशुराम जयंती पर सर्व समाज की एक विशाल यात्रा का आयोजन किया गया ।
जिसमें ब्रह्माकुमारीज को भी एक चैतन्य झांकी लगाने का निमंत्रण मिला तथा ब्रम्हाकुमारी बहनों को रथ पर बैठा कर पूरे शहर में घुमाया गया। इस अवसर पर ब्रह्माकुमारीज की तरफ से मां दुर्गा की चैतन्य झांकी सजाई गई तथा अपने विकारों को नष्ट करने के लिए एक यज्ञ का भी नाट्य रूप में निरूपण किया गया ।
इस अवसर पर शहर की सभी प्रतिष्ठित संस्थाएं तथा हर धर्म के अनुयायियों ने अपने-अपने रथो को तैयार किया गया, जिसमें ब्रह्माकुमारीज की मां दुर्गा के चैतन्य झांकी आकर्षण का केंद्र रही।
सभी ने मां दुर्गा के दर्शन किए तथा चैतन्य झांकी को देखकर आत्म विभोर हो गए। यह झांकी सांगानेर में निकाली गई तथा इस झांकी की अध्यक्षता महानगर टाइम्स के वरिष्ठ पत्रकार डॉ गोपाल शर्मा जी ने की ।
अंत में डॉक्टर गोपाल शर्मा ने सांगानेर सेवाकेंद्र इंचार्ज बीके पूजा दीदी जी को प्रशस्ति पत्र तथा शील्ड देकर सम्मानित भी किया ।
इस अवसर पर सर्व समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति भी उपस्थित थे ,जिन्होंने ब्रम्हाकुमारी  का परिचय लिया तथा यह संस्था समाज सेवा में किस तरीके से कार्य कर रही है इसकी जानकारी भी ली ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें