अंतर्राष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस पर पर्यटन नगरी खजुराहो रेलवे स्टेशन पर व्यसन मुक्ति का दिया सन्देश

0
163

रेलवे सीनियर टिकट एग्जामिनर भ्राता संदीप तिवारी जी, मीना सर एवं रेलवे पुलिस स्टाफ सहित रेलवे स्टेशन की सभी लोगों ने लिया लाभ 
खजुराहो,मध्य प्रदेश।अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय खजुराहो के द्वारा रेलवे स्टेशन पर ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के तहत ‘मेरा भारत स्वस्थ भारत’ के अंतर्गत व्यसन मुक्ति प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसमें रेलवे अधिकारी भ्राता मीना सर एवं सीनियर टिकट एग्जामिनर भ्राता संदीप तिवारी जी सहित समस्त रेलवे पुलिस स्टाफ ने लाभ लिया एवं अनेकों यात्रियों ने भी प्रदर्शनी का लाभ लेकर अपने जीवन से व्यसनों को त्यागने के संकल्प भी किए। ब्रह्माकुमारी बहनों ने सभी को व्यसन मुक्त रहने के उपाय बताएं एवं व्यसनों से होने वाले नुकसान हमारे देश, परिवार और समाज के लिए हानिकारक बताया।
कार्यक्रम में सीनियर टिकट एग्जामिनर संदीप तिवारी जी ने कहा कि वास्तव में ब्रह्माकुमारीज का यह कार्य सराहनीय है । परिवार में एक व्यसन होता लेकिन वह पूरे परिवार को भी बर्बाद कर देता है । तो हम सभी को इन व्यसनों से दूर रहना चाहिए । यह एकदम से तो नहीं छोड़ सकते लेकिन हम इनको बहुत जल्दी छोड़ने का प्रयास करेंगे।
अंत में सभी को ईश्वरीय पत्रिका देकर ब्रह्माकुमारी विद्यालय में आने के लिए आमंत्रित किया ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें