कोलंबो: ब्रह्माकुमारीज़ के सदस्यों को “ग्लोबल आइकॉन” और Suatainable Hero अवॉर्ड से सम्मानित किया गया

0
75

कोलंबो, श्रीलंका : भंडारनायके मेमोरिअल इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस हॉल में इंडो श्रीलंका इकॉनॉमिक समिट का आयोजन किया गया. इसमें बिजनेस विंग के दिल्ली जोनल कॉर्डिनेटर बी के डॉ सुरेंदर गोयल भाई तथा 183 वर्ल्ड रेकॉर्ड्स करने वाले पहले भारतीय बी के डॉ दीपक हरके को “ग्लोबल आयकॉन” अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

कोलंबो के लोकसभा सदस्य डॉ प्रेमनाथ सी डोलावत्टे और श्रीलंका के सार्क कल्चरल सेंटर के डेप्यूटी डायरेक्टर डॉ बिना गांधी के हाथो से बी के डॉ सुरेंदर गोयल भाई और बी के डॉ दीपक हरके को “ग्लोबल आयकॉन” अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर बी के दिल्ली जोनल कॉर्डिनेटर बी के डॉ सुरेंदर गोयल भाई और डॉ दीपक हरके ने सभी को संस्था के गतिविधियों से अवगत कराया तथा कोलंबो के लोकसभा सदस्य डॉ प्रेमनाथ सी डोलावत्टे और श्रीलंका के सार्क कल्चरल सेंटर के डेप्यूटी डायरेक्टर डॉ बिना गांधी को ईश्वरीय सौगात प्रदान की. 22 मई श्रीलंका में नेशनल हीरो के रूप में मनाया जाता है.
श्रीलंका – युनायटेड नेशन फ्रेंडशिप ऑर्गनायजेशन (Srilanka – United Nations Friendship Organisation) सामाजिक, शैक्षणिक, राजनीतिक, कॉर्पोरेट क्षेत्रो से विशेष व्यक्तियो को Sustainable Hero पुरस्कार से सम्मानित किया.
इस साल  बी के डॉ सुरेंदर गोयल भाई और  डॉ दीपक हरके को श्रीलंका – युनायटेड नेशन फ्रेंडशिप ऑर्गनायजेशन ने कोलंबो के लोकसभा सदस्य डॉ प्रेमनाथ सी डोलावत्टे के हाथो से Sustainable Hero पुरस्कार के लिये श्रीलंका बुलाकर ट्रॉफी से सम्मानित किया.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें